दिल्ली-NCR में बदला मौसम

उत्तराखंड : बाबा केदार की पंचमुखी डोली विश्वनाथ मंदिर गुप्तकाशी से दूसरे पड़ाव फाटा को प्रस्थान हुई हापुड़ के स्कूलों में अग्निशमन विभाग ने चलाया प्रशिक्षण अभियान शाहजहांपुर : चुनाव में लगेंगे वाहन, सफर करना होगा मुश्किल ईडी रिमांड 10वीं का परीक्षा परिणाम घोषित हाथरस में मतदान शांतिपूर्ण ढंग से शुरू गर्ल्स होस्टल में आया सांप का जोड़ा छात्राओं में फैली दहशत मुख्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल ने लाडवा में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया भिवानी जिला के कस्बा बहल में भाजपा की विजय संकल्प रैली का आयोजन भाजपा प्रत्याशी आर.के सिंह ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया किया CCTV कैमरे में कैद हुआ अवैध संबंध और नशे वाला दूध आज का राशिफल भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन रांची लोकसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी यश्विनी सहाय नामांकन हमीरपुर में प्रेक्षक ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल इस्कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन टोंक : नेशनल हाईवे 52 पर सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल तीसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना

दिल्ली-NCR में बदला मौसम

Simran Singh 26-07-2023 12:59:11

सिमरन सिंह  
लोकल न्यूज़ ऑफ़ इंडिया, 
नई दिल्ली:   दिल्ली एनसीआर के कुछ इलाकों में मौसम ने अचानक करवट ली है। गाजियाबाद में हल्की बारिश शुरू हो गई है। वहीं नोएडा के कुछ इलाकों में काले बादल छा गए हैं। मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक दिल्ली एनसीआर में तीन दिनों तक तेज बारिश की भविष्यवाणी की गई थी। तीन दिनों तक तेज बारिश से दिल्ली में उमस भी कम होगी।

दिल्ली एनसीआर के कुछ इलाकों में मौसम ने अचानक करवट ली है। गाजियाबाद में हल्की बारिश शुरू हो गई है। वहीं, नोएडा के कुछ इलाकों में काले बादल छा गए हैं। मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक, दिल्ली एनसीआर में तीन दिनों तक तेज बारिश की भविष्यवाणी की गई थी। तीन दिनों तक तेज बारिश से दिल्ली में उमस भी कम होगी। 

दिल्ली-NCR  में बना हुआ बाढ़ का खतरा

दिल्ली NCR में बाढ़ का खतरा बना हुआ है। यमुना लगातार खतरे के निशान के ऊपर बह रही है। यमुना के बढ़ते जलस्तर के कारण आसपास के
इलाकों के लोग दहशत में है। वहीं, गाजियाबाद की हिंडन और हरनंदी नदी भी उफान पर हैं। 

बादलों की चलती रहेगी लुका-छुपी

मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली और एनसीआर में बादलों की आवाजाही दिनभर लगी रहेगी। अधिकतम 36 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री रह सकता है। वहीं, मौसम विभाग का कहना है कि अगले चार दिन तक लगातार दिल्ली में अच्छी वर्षा होने का अनुमान है। इस दौरान अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 34 एवं 25 डिग्री के करीब रहेंगे।

दिल्ली की हवा साफ

दिल्ली में सांसों का संकट लगभग खत्म हो गया है। राजधानी की हवा लगातार साफ ही चल रही है। केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (CPCB) के मुताबिक, दिल्ली का एयर इंडेक्स सोमवार को 77 रहा था। बता दें कि इस स्तर की हवा को "संतोषजनक" श्रेणी में रखा जाता है। मौसम विभाग का अनुमान है कि अभी अगले कई दिन तक दिल्ली का एयर इंडेक्स इसी श्रेणी में बना रहेगा। इसका मतलब दिल्ली में प्रदूषण की अभी दिक्कतें नहीं होने वाली है। 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :